Breaking News
Home / मनोरंजन / अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को कहा- ‘बेवकूफ’, जमकर वायरल हुआ पोस्ट

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को कहा- ‘बेवकूफ’, जमकर वायरल हुआ पोस्ट

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। 47 साल की होने के बाद भी मलाइका अरोड़ा किसी युवा अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं। उनकी फिटनेस, फैशन, ड्रेसिंग सेंस हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करता है। मलाइका अरोड़ा योगा को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा फिलहाल अपने करीबियों के साथ जन्मदिन मना रही हैं। जन्मदिन के मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस, इंडस्ट्री के करीबी लोगों, दोस्तों से काफी ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं। सभी लोग अलग-अलग अंदाज में मलाइका को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, वहीं मलाइका को एक खास बर्थडे मैसेज भी मिला।

यह भी पढ़े- सैफ की पहली पत्नी अमृता को ऐसे ट्रीट करती हैं करीना कपूर, दिया था ऐसा जवाब

मलाइका को मिला ये खास मैसेज किसी और के द्वारा नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भेजा है, जिन्होंने बहुत अलग अंदाज़ मे अपने इंस्टाग्राम के जरिए मलाइका को विश किया। malaika birthday अपनी इंस्टा स्टोरी पर अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की पाउट करती फोटो को शेयर किया है। इसके साथ ही लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे, मेरी बेवकूफ’।

मलाइका के प्रति अर्जुन कपूर का ऐसा प्यार भरा विश करना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। अर्जुन कपूर की इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वैसे ये पहली बार नहीं है कि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के लिए खुलकर प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं। malaika arjun दोनों ने कई इंटरव्यू में अपने रिश्ते को कबूल भी किया है। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को तो कबूल किया लेकिन अभी तक शादी के लिए राजी नहीं हैं।

अर्जुन कपूर के अलावा मलाइका की सबसे करीबी दोस्त और BFF करीना कपूर ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी है। करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर मलाइका के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे डार्लिंग मल्ला। kareena malaika हम यूं ही अपनी मील और गर्ली नाइट हमारी टी-शर्ट forever के साथ में एंजॉय करते रहे। मैं तुम्हारे लिए ढेर सारे ग्लूटन फ्री ब्रेड, gin की कुछ बूंदें और हां, ढेर सारे योगासन की दुआ करती हूं। ढेर सारा प्यार।

यह भी पढ़े- इस एक्टर के बहकावे में आकर माधुरी दीक्षित ने अमिताभ बच्चन के साथ नहीं किया कभी काम, वजह होश उड़ा देगी

Check Also

दीपिका पादुकोण की तरह शाहरुख खान भी हो चुके हैं डिप्रेशन का शिकार, खुद को बताया था इंट्रोवर्ट

डिप्रेशन (Depression) कोई बीमारी नहीं लेकिन इमोशनली तौर पर एक ऐसा पड़ाव होता है जिससे ...