Breaking News
Home / एजुकेशन / आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर ने डिसलाइक्स पर बनाया रेकॉर्ड

आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर ने डिसलाइक्स पर बनाया रेकॉर्ड

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही लोग मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। सुशांत के चाहने वाले इन पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच जब आलिया की अपकमिंग फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को लॉन्च किया गया तो एक बार फिर से ट्विटर पर लोग #Sadak2dislike के साथ इस पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

बता दें, 12 अगस्त को रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक जहां महज 3 लाख के आसपास लाइक किया गया है, तो वहीं 53 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे डिसलाइक किया है। आलिया द्वारा अब तक की गई फिल्मों में यह पहली ऐसी फिल्म है जिसे लोगों ने इतना ज्यादा डिसलाइक किया है।
दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर हिंदूवादियों का नाराज होना भी एक और वजह है और वो है विलेन के तौर पर एक बाबा और उसका आश्रम दिखाया जाना। मकरंद देशपांडे इस मूवी में विलेन के तौर पर हैं और ट्रेलर में उनका आश्रम और उनके शिष्य गंदे कामों में लिप्त दिखाए गए हैं। हालांकि उनको भगवा कपड़े पहनाने से परहेज बरता गया है, एक साधु से ज्यादा तांत्रिक के वेश में दिखाया गया है। बता दें, यह फिल्म इसी साल 28 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

Check Also

इस दिन थाने में हाजिर होंगी कंगना रनौत, कोर्ट ने मुंबई पुलिस को दिया आदेश

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं। वह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.