Breaking News
Home / मनोरंजन / इस दिन थाने में हाजिर होंगी कंगना रनौत, कोर्ट ने मुंबई पुलिस को दिया आदेश

इस दिन थाने में हाजिर होंगी कंगना रनौत, कोर्ट ने मुंबई पुलिस को दिया आदेश

Kangana Ranaut FIR

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर बेबाकी के साथ बोलती नजर आती हैं। यही वजह है कि उनकी बेबाकी कभी कभार उन पर भारी पड़ जाती है। पिछले दिनों कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई के बांद्रा कोर्ट (Bandra Court) में FIR दर्ज कराई गई थी जहां उनके खिलाफ संप्रदायिक भेदभाव बढ़ाने का आरोप लगा था। इस मामले में कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को समन भी भेजा जा चुका है लेकिन भाई की शादी में व्यस्त होने के चलते वह पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हो सकी।

यह भी पढ़े- दीपिका पादुकोण की तरह शाहरुख खान भी हो चुके हैं डिप्रेशन का शिकार, खुद को बताया था इंट्रोवर्ट

हालांकि, कंगना रनौत भले ही मुंबई में पुलिस के समक्ष हाजिर नहीं हो सकी लेकिन उन्होंने मुंबई पुलिस पर ट्विटर के जरिए तंज कसा था और उन्हें पप्पू सेना कहकर बुलाया था। बहरहाल, कंगना रनौत ने बांद्रा कोर्ट में एफआईआर रद्द करने की याचिका दायर की थी जिस पर आज सुनवाई हुई, जहां कंगना को थोड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने आदेश दिया है कि कंगना पर फिलहाल मुंबई पुलिस कोई एक्शन न लें।

साथ ही कोर्ट ने कंगना रनौत को 8 जनवरी को बांद्रा थाने में हाजिर होने का आदेश दिया है तब तक के लिए मुंबई पुलिस उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं ले सकती है। फिलहाल, कोर्ट ने कंगना की याचिका पर कोई फैसला नहीं सुनाया है। अगली सुनवाई 11 जनवरी को होगी जहां इस मामले में साफ तौर पर फैसला लिया जाएगा। बता दें कि कंगना रनौत के खिलाफ आरोप था कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को दो भागों में बांट दिया है और संप्रदायिक भेदभाव का गड्ढा खोदा है।

यह भी पढ़े- 15 की उम्र में हुई जेल, 10वीं में 3 बार हुए फेल, जैकलीन के साथ रहा अफेयर, ऐसी है साजिद की कॉन्ट्रोवर्सी लाइफ

Check Also

सैफ अली खान का इस एक्ट्रेस के साथ लीक हुआ इंटीमेट सीन, लिप-लॉक का Video वायरल

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी वेब सीरीज ...