Breaking News
Home / खेल / क्यों रहा चेन्नई का खराब प्रदर्शन, धोनी ने बतायी वजह

क्यों रहा चेन्नई का खराब प्रदर्शन, धोनी ने बतायी वजह

अब तक 11 में से आठ मैच हारने वाली चेन्नई की टीम का आईपीएल प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो चुकी है। टूर्नामेंट में इस तरह का प्रदर्शन चेन्नई करेगी ये किसी ने नहीं सोचा था।

हार के बाद धोनी का बड़ा बयान आ रहा है। उन्होंने अगले साल को लेकर कुछ संकेत दिया है और कहा कि अगले साल को ध्यान में रखते हुए बाकी तीन मैचों में युवाओं को परखा जायेगा। मुंबई से मिली शिकस्त के बाद माही ने टीम की हार को लेकर कुछ वजह गिनायी है।

उन्होंने कहा कि इस तरह के प्रदर्शन से दुख होता है । हमें देखना होगा कि गलती कहां हुई । यह हमारा साल नहीं था । आप भले ही आठ विकेट से हारें या दस विकेट से , वह मायने नहीं रखता लेकिन देखना यह है कि हम टूर्नामेंट में इस समय कहां है और यही दुखी करता है ।

माही के अनुसार हमें दूसरे मैच से ही देखना था कि हम कहां गलत है । रायुडू चोटिल हो गया और बाकी बल्लेबाज अपना दो सौ फीसदी नहीं दे पाये । किस्मत ने भी हमारा साथ नहीं दिया । जिन मैचों में हम पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे, वहां टॉस नहीं जीत सके । जब हमने पहले बल्लेबाजी की तो ओस थी ।

तीन बार की चैम्पियन टीम के कप्तान ने कहा ,‘‘ खराब प्रदर्शन करने पर सौ बहाने दिये जा सकते हैं लेकिन सबसे अहम यह है कि हमें खुद से पूछना होगा कि क्या हम अपनी क्षमता के अनुरूप खेल सके । क्या हमने अब तक के अपने रिकार्ड के अनुसार खेला । नहीं । हमने कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हुए।

कुल मिलाकर चेन्नई की टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी। इस टीम में रैना के न होने से चेन्नई टीम को बड़ा नुकसान हुआ है। चेन्नई का मध्यक्रम रैना के न होने से कमजोर साबित हुआ है।

Check Also

बृजेश पाठक बने भारतीय वॉलीबाल महासंघ के एसोसिएट उपाध्यक्ष

लखनऊ। भारतीय वॉलीबाल महासंघ की हाल ही में वेबिनार के माध्यम से हुई बैठक में ...