Breaking News
Home / मनोरंजन / जब सेट पर करिश्मा-रवीना नोचने लगे थे एक दूसरे के बाल, इस एक्टर की वजह से करते हैं नफरत

जब सेट पर करिश्मा-रवीना नोचने लगे थे एक दूसरे के बाल, इस एक्टर की वजह से करते हैं नफरत

Karishma Raveena

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों के बीच नोकझोंक अक्सर देखने को मिलता है। शाहरुख खान – सलमान खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा – करीना कपूर के बीच नोकझोंक की खबरें हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इन सितारों के बीच लड़ाइयां इस हद तक होती है कि तंज और निशानेबाजी के अलावा हाथापाई भी हो जाती है। ऐसा हा कुछ रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के बीच भी देखने को मिला था। रवीना टंडन और करिश्मा के बीच लड़ाइयों से तो हर कोई वाकिफ था, लेकिन उनके बीच हाथापाई की खबर ने सबके होश उड़ा दिया था। इस हाथापाई की बात फराह खान (Farah Khan) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था।

यह भी पढ़े– भारत की इस खतरनाक मिसाइल का सफल परीक्षण, खौफ में आया ड्रैगन, जानें क्या है वजह

फराह ने चैट शो में आतिशः फील द फायर फिल्म के दिनों को याद करते हुए बताया था- मैं करिश्मा और रवीना के साथ फिल्म का गाना कर रही थी। इतने में दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई और ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि हाथापाई पर पहुंच गई। farah khan दोनों एक दूसरे को विग से मारने लगे और फिर एक दूसरे के बाल भी नोचने लगे। ये थोड़ा बचपना जैसा था। बातचीत से शुरू हुई लड़ाई कब मारपीट तक पहुंची पता ही नहीं चला।

ऐसा पहली बार नहीं था जब दोनों के बीच ऐसी नोकझोंक देखने को मिली हो। दोनों एक साथ फिल्मों में काम भी कर चुके हैं लेकिन फिर भी कभी एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे। karishma raveena यहां तक कि प्रमोशन के दौरान तो दोनों ने साथ में फोटो खिंचवाने से भी मना कर दिया था। रवीना और करिश्मा के बीच की इस लड़ाई की वजह कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन थे।

दरअसल, अजय देवगन पर करिश्मा और रवीना दोनों ही जान छिड़कते थे। कहा जाता है कि रवीना के लिए अजय ने करिश्मा को छोड़ दिया था जिसकी वजह दोनों अभिनेत्रियों के बीच नफरत इतनी बढ़ गई कि वे एक दूसरे से बात भी नहीं करते थे। एक बार तो शाहरुख खान की पार्टी में रवीना ने करिश्मा संग तस्वीर लेने से इनकार कर दिया था, karishma raveena जब उनसे वजह पूछी गई थी तब रवीना ने कहा था, अगर मैं करिश्मा के साथ पोज दूं तो यह मुझे सुपरस्टार नहीं बना देगा। वो मेरी जिंदगी में उस तरह से नहीं हैं।

रवीना ने आगे कहा था, मैं प्रोफेशनल हूं, मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैं जब जरूरत हुई तो झाड़ू के साथ भी पोज दे दूंगी। मैं और करिश्मा बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हैं। यही अजय के साथ है। प्रोफेशनली में अजय के साथ और करिश्मा के साथ काम करने के लिए तैयार हूं। karishma raveena जहां काम का सवाल है वहां मुझे इस तरह की ईगो प्रॉब्लम्स नहीं होती। वहीं, करिश्मा ने भी कबूला था कि उनके बीच असल जिंदगी में दोस्ती की कोई जगह नहीं है।

यह भी पढ़े- धोनी को लगा तगड़ा झटका, माही के मेंटर देवल सहाय का हुआ निधन, शोक में डूबा क्रिकेट जगत

Check Also

सैफ अली खान का इस एक्ट्रेस के साथ लीक हुआ इंटीमेट सीन, लिप-लॉक का Video वायरल

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी वेब सीरीज ...