Breaking News
Home / मनोरंजन / टीवी की चहेती बहू बनी ‘मां कालरात्रि’, देखकर बताइए आखिर कौन हैं ये?

टीवी की चहेती बहू बनी ‘मां कालरात्रि’, देखकर बताइए आखिर कौन हैं ये?

देशभर में नवरात्रि (Navratri) का त्योहार बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. आज सप्तमी तिथि है और इस खास दिन पर मां दुर्गा के सातवें रूप मां कालरात्रि की पूजा की जाती है. वैसे तो आपने कई झाकियां देखी होंगी जिनमें लोग मां दुर्गा का रूप लेते हैं और कई टीवी सीरियल्स में भी अभिनेत्रियां मां दुर्गा के अलग-अलग स्वरूपों में नजर आती हैं. ऐसी ही एक टीवी एक्ट्रेस से हम आपको मिलवाएंगे जिन्होंने नवरात्रि के बहुत ही शुभ पर्व पर मां के कालरात्रि रूप को धारण किया है. तो आइए देखते हैं अभिनेत्री का रूप और देखकर बताइए कि आखिर कौन हैं ये?

मां दुर्गा का कालरात्रि रूप
ऐसी मान्यता है कि मां दुर्गा का कालरात्रि रूप बहुत ही क्रोध वाला होता है और इसी रूप में नजर आई है हमारी एक टीवी की सबकी चहेती बहू. जिन्हें कई सीरियल्स औरrishina kandhari look maa kalratri 2 फिल्मों में देखा गया है. अब तक इस एक्ट्रेस को बहू के रूप में सबसे ज्यादा पसंद किया गया है लेकिन इनका ये रूप देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

एक्ट्रेस का अवतार
नवरात्रि के खास पर्व पर टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस ऋषिना कंधारी (Rishina Kandhari) ने फोटोशूट कराया है. जिसमें उन्होंने मां दुर्गा का अवतार लिया है.rishina kandhari look maa kalratri 1 उनका ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग भी इन्हें देखकर हैरान हैं. क्योंकि अब तक तो इन्हें महज बहू के रूप में देखा गया है लेकिन इस बार इनका रूप सबसे निराला है. फैंस इनके लुक पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

मेकअप रूप बना मंदिर
अपने इस नए अवतार के बारे में ऋषिना कहती हैं कि, रामायण की चौपाई होई है सोइ जो राम रच राखा में पूरा भरोसा करती हैं. इसके साथ ही वह मेकअप रूप में होते हुए अखंड रामायण सुनती हैंrishina kandhari look maa kalratri साथ ही सुबह-सुबह जब मेकअप रूप में जाती हैं तो सबसे पहले कपूर जलाती हैं और फिर भजन सुनती हैं. एक्ट्रेस ने अपने मेकअप रूप को मंदिर बनाया हुआ है और कई लोग उनसे ये भी कहते हैं कि उनके मेकअप रूम से मंदिर जैसी वाइब आती है.

बात अगर ऋषिना कंधारी के वर्कफ्रंट की करें तो उन्हें ‘द‍िया और बाती हम’, ‘ये उन द‍िनों की बात है’, ‘ईशारों ईशारों में’, ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’, ‘देवों के देव महादेव’rishina kandhari जैसे सीरियल्‍स के अलावा ‘एक व‍िलेन’, ‘साहेब बीवी और गेंगस्‍टर’, ‘लुप्‍त’ जैसी फिल्‍मों में भी देखा चा चुका है.

ये भी पढ़ेंः- Kanya Puja 2020: कब है कन्या पूजन, जानें शुभ मुहूर्त और विधि

Check Also

इस दिन थाने में हाजिर होंगी कंगना रनौत, कोर्ट ने मुंबई पुलिस को दिया आदेश

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं। वह ...