Breaking News
Home / मनोरंजन / प्रेग्नेंसी के बाद हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने कैसे घटाया वजह, अब किया खुलासा

प्रेग्नेंसी के बाद हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने कैसे घटाया वजह, अब किया खुलासा

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविच सोशल मीडिया पर छाई रहती है। नताशा ने हाल ही में बेटे अगस्त्य को जन्म दिया है। जिसके बाद वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी और अपने बेटे की खास तस्वीरें शेयर करती है। इन तस्वीरों से साफ लगता है कि वह हार्दिक को काफी ज्यादा मिस करते है लेकिन दूसरी तरफ अपने बेटे को जन्म देने के बाद नताशा एक बार फिर पहले की तरह फिट हो गई है। ऐसे में नताशा के फैंस उनसे फिटनेस का राज पूछ रहे है। जिस पर अब नताशा ने एक पोस्ट शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल नताशा स्टैनकोविच ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में वह लिखती है, ‘आप में से कुछ लोगों ने मुझसे पूछा था कि प्रेग्नेंसी के बाद मैंने वजन कैसे घटाया। hardik-1597299852 मैं वो नहीं हूं जो जिम और मुश्किल ट्रेनिंग से गुजरती हूं। मैं अपने अच्छे जीन और हेल्दी फूट को शुक्रिया अदा करती हूं।’

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा काफी समय से मिले नहीं है। आईपीएल 2020 इस बार दुबई में हुआ था। यहां पर हार्दिक ने शानदार प्रदर्शन किया। जिससे उनके तमाम फैंस काफी खुश हुए। वहीं, आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद वह टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया सीरिज के दौरे पर है। natasha यहां पर 27 नवंबर को नवडे सीरीज शुरू होने वाली है। जिसके लिए पूरी टीम इंडिया जमकर पसीना बहा रही है। ऐसे में हार्दिक पांडे अपनी पत्नी नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) और बेटे अगस्त्य (Agastya) से मुलाकात नहीं कर पाए।

Check Also

सैफ अली खान का इस एक्ट्रेस के साथ लीक हुआ इंटीमेट सीन, लिप-लॉक का Video वायरल

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी वेब सीरीज ...