Breaking News
Home / खेल / बृजेश पाठक बने भारतीय वॉलीबाल महासंघ के एसोसिएट उपाध्यक्ष

बृजेश पाठक बने भारतीय वॉलीबाल महासंघ के एसोसिएट उपाध्यक्ष

लखनऊ। भारतीय वॉलीबाल महासंघ की हाल ही में वेबिनार के माध्यम से हुई बैठक में उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक को सर्वसम्मति से एसोसिएशन का एसोसिएट उपाध्यक्ष चुना गया। इसी के साथ एशियन वॉलीबाल कन्फेडरेशन के जोनल कार्यकारी उपाध्यक्ष रामावतार सिंह जाखड़ को महासंघ का सीईओ बनाया गया।

संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अच्युत सामंत (सांसद) की अध्यक्षता में हुई भारतीय वॉलीबाल महासंघ की कार्यकारिणी की इस आकस्मिक बैठक में अगले साल भारतीय वॉलीबाल लीग कराने की योजना का खुलासा किया गया। इसके लिए महासंघ ने 14 सदस्यीय गवर्निंग कमेटी बनायी गई है।

इस कमेटी में यूपी वॉलीबाल एसोसिाएशन के महासचिव सुनील कुमार तिवारी (नवनिर्वाचित कोषाध्यक्ष भारतीय वॉलीबाल महासंघ) भी सदस्य नामित किए गए है। कोविड-19 के मद्देनजर भारतीय वॉलीबाल महासंघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी (2020-2024) की यह बैठक वेबिनार से हुई थी।

यूपी वॉलीबाल एसोसिाएशन के महासचिव सुनील कुमार तिवारी ने बृजेश पाठक के इंडिया बॉडी में एसोसिएट उपाध्यक्ष बनाये जाने पर खुशी जताते हुए कहा कि इससे उत्तर प्रदेश के वॉलीबाल खिलाड़ियों को राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल प्रदर्शन के नए अवसर मिलेंगे और यूपी वॉलीबाल एसोसिएशन का राष्ट्रीय फलक पर कद बढ़ा है। यूपी वॉलीबाल एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारियों ने भी इस मनोनयन पर खुशी जाहिर की।

Check Also

चतुर्थ शैल बाला शतरंज : तनिष्क गुप्ता विजेता, पृथ्वी को दूसरा पायदान

लखनऊ। स्थानीय प्रिसीजन चेस अकादमी में खेली जा रही चतुर्थ शैल बाला स्मारक ओपन शतरंज ...