Breaking News
Home / मनोरंजन / मदद के लिए फिर आगे आए सोनू सूद, मासूम बच्ची का करवाएंगे ऑपरेशन

मदद के लिए फिर आगे आए सोनू सूद, मासूम बच्ची का करवाएंगे ऑपरेशन

sonu

कोरोना काल में लगे लॉकडाउन की वजह से लाखों प्रवासी लोग पैदल ही अपने गांव जाने पर मजबूर हुए थे लेकिन इस दौरान बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए थे। एक्टर ने हजारों-लाखों लोगों को बस, ट्रेन के जरिए घर पहुंचाया था लेकिन अब सोनू सूद एक छोटी बच्ची की मदद के लिए आगे आए है। दरअसल एक छोटी बच्ची के ऑपरेशन के लिए सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई गई थी। जिसके जवाब में सोनू सूद ने बच्ची का ऑपरेशन करवाने की बात कही है। एक्टर ने जवाब देते हुए उस तारीक का भी जिक्र किया है। जिमसें बच्ची का ऑपरेशन होना है।

पीटर फर्नांडिस नाम के यूजर ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में पीटर ने सोनू सूद से मदद मांगते हुए लिखा, ‘सोनू सूद जी… सर एक ‘साल की बच्ची जो मुंबई में अपने गरीब मां बाप के साथ रहती है, उस बच्ची की पीछे रीढ़ की हड्डी में ब्रैक आ गया है। डॉक्टर ने तुरंत ऑपरेशन के लिए कहा हैं, प्लीज उस बच्चे की मदद कीजिए।’ इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘चलिए इस बच्ची को स्वस्थ करते हैं। तैयारी कीजिए. 28th को हीग सर्जरी।’ वहीं, अब सोशल मीडिया पर सोनू सूद की जमकर तारीफ हो रही है। एक्टर के इस दरियादिली पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक दुग्रा पूजा समिति ने अपने पूजा पंडाल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की मूर्ति लगाई है। दुर्गा पूजा समिति प्रफुल्ल कानन वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्य श्रींजय दत्ता का कहना है कि ‘हमने अभिनेता सोनू सूद की एक प्रतिमा स्थापित की है, ताकि लोग जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए उनसे प्रेरणा ले सकें।’

ये भी पढ़ें:-फैन ने सोनू सूद से मांगा बिहार चुनाव का टिकट, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब, हुआ Viral

Check Also

इस दिन थाने में हाजिर होंगी कंगना रनौत, कोर्ट ने मुंबई पुलिस को दिया आदेश

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं। वह ...