Breaking News
Home / एजुकेशन / सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कृति के सपोर्ट में आई अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कृति के सपोर्ट में आई अंकिता लोखंडे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कल यानि 14 अगस्त को दो महीने पूरे हो जाएंगे। उनके फैंस लगातार सुशांत के लिए इन्साफ की मांग कर रहे हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर ली थी। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही थी। वहीं अब यह केस सीबीआई के हाथों में सौंप दिया गया। इस मामले को लेकर कई तरह के राजनितिक मतभेद भी देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति अभिनेता को न्याय दिलाने के लिए लगातार अपनी आवाज बुलंद कर रही है।
श्वेता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में श्वेता ने अपने हाथ में एक व्हाइट बोर्ड पकड़ा हुआ है, जिस पर लिखा है-‘मैं सुशांत की बहन हूं और मैं सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करती हूं।’ श्वेता ने लिखा-‘यह समय है कि हम सत्य को खोजें और न्याय प्राप्त करें। कृपया हमारे परिवार और पूरी दुनिया को यह जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है। अन्यथा हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे!! सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं।’ इसके साथ ही श्वेता ने एक वीडियो भी शेयर किया है।
श्वेता के इस ट्वीट को सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड एवं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने री-ट्वीट कर लिखा-‘हम सच को ढूंढ लेंगे और न्याय हासिल करके ही रहेंगे।’
श्वेता की तरह ही अंकिता भी सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही है। श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्वेता लगातार सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सुशांत के परिवार की इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ मजबूती से खड़ी है। वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पिछले दिनों सुशांत के पिता ने पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज करवाया था। वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों से पूछताछ की है।

 

Check Also

सर्दियों के कारण फट गई हैं एड़ियां? इन आसान हैक्स से रखें अपने पैरों और एड़ी को नरम

सर्दियों के दौरान फटी एड़ी एक आम समस्या है। इसका कारण है कि हम अपने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.