Breaking News
Home / मनोरंजन / सैफ की पहली पत्नी अमृता को ऐसे ट्रीट करती हैं करीना कपूर, दिया था ऐसा जवाब

सैफ की पहली पत्नी अमृता को ऐसे ट्रीट करती हैं करीना कपूर, दिया था ऐसा जवाब

kareena amrita

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी बेस्टेस्ट जोड़ी की लिस्ट में आता है। करीना कपूर मॉडर्न होने के बाद भी हमेशा अपने ससुराल के रीति-रिवाज की इज्जत करती हैं। यही नहीं, वह किसी भी प्लेटफॉर्म पर सैफ अली खान के लिए स्टैंड करती नजर आती हैं। करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी बीवी हैं और दो सौतेले बच्चों की मां भी हैं, लेकिन बावजूद इसके, करीना का सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ कोई भी मतभेद नहीं नजर आता है। यहां तक कि, करीना की सैफ-अमृता के बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ अच्छी बॉन्डिंग भी है।

यह भी पढ़े- इस एक्टर के बहकावे में आकर माधुरी दीक्षित ने अमिताभ बच्चन के साथ नहीं किया कभी काम, वजह होश उड़ा देगी

हालांकि, लोगों के बीच ये सवाल अक्सर उठाया जाता है कि शादी के बाद करीना और अमृता के बीच रिश्तें कैसे हैं? इस सवाल को करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण पर भी उठाया जहां करीना ने अमृता को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया था। करीना ने कहा था कि वह कभी अमृता से शादी के बाद नहीं मिली। amrita kareena हां, वह सैफ और अमृता के तलाक के काफी समय बाद मिले थे लेकिन कुछ खास मुलाकात नहीं थी। करीना ने उस वक्त कहा था कि उनके मन में अमृता के लिए काफी सम्मान है।

बता दें कि, करीना कपूर और सैफ अली खान की पहली मुलाकात फिल्म टशन के सेट पर हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को पांच सालों तक डेट किया और उसके बाद साल 2012 में शादी कर ली। करीना अब पटौदी खानदान की बहू हैं। करीना और सैफ का एक बेटा भी है तैमूर। इसके अलावा करीना इस वक्त प्रेग्नेंट भी हैं। kareena saif जल्द ही वह अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वहीं अमृता और सैफ की बात करें तो सैफ ने 21 साल की उम्र में 33 साल की अमृता से 1991 में शादी की थी, हालांकि, दोनों ने 2004 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था।

यह भी पढ़े- कविता कौशिक के साथ गंदी हरकत, शख्स ने भेजी प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीर

Check Also

इस दिन थाने में हाजिर होंगी कंगना रनौत, कोर्ट ने मुंबई पुलिस को दिया आदेश

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं। वह ...