Breaking News
Home / एजुकेशन / सोशल मीडिया पर वायरल हुई काम्या पंजाबी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हुई काम्या पंजाबी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री एवं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी काम्या पंजाबी आज 41 साल की हो गई है। इस खास दिन को काम्या अपने पति शलभ डांग के साथ सेलिब्रेट कर रही है। काम्या ने देर रात शलभ के साथ इस खास मौके का जश्न मनाया। शलभ डांग ने काम्या के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ ही शलभ ने काम्या के लिए एक बहुत प्यारा और रोमांटिक नोट भी लिखा है।
शलभ ने लिखा-‘सिर्फ और सिर्फ मिसेज काम्या शलभ डांग को जन्मदिन की बधाई जो अभी भी मेरे दिल में एक धुन छोड़ देती है। वह जब भी कमरे में आती है मेरे पेट में कुछ होने लगता है। तुम मेरे महल की असली रानी हो और दुनिया खत्म होने तक तुम यहां राज करोगी। तुम एक अविश्वसनीय महिला हो और मैं बहुत भाग्यशाली इंसान हूं। मेरी बिंदास पत्नी को जन्मदिन की बधाई।’
शलभ डांग ने बर्थडे सेलिब्रेशन की चार तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में काम्या और शलभ दोनों ही बहुत खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर में काम्या केक काटती दिखाई दे रही है तो वहीं दूसरी तस्वीर में पति शलभ डांग के साथ बिंदास और रोमांटिक अंदाज में भी दिखाई दे रही है। तस्वीरों में दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग और प्यार देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर फैंस काम्या को उनके जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं काम्या ने शलभ के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-‘आपका बहुत बहुत धन्यवाद मेरे राजा मुझे खुश और खूबसूरत बनाने के लिए। आने वाले 6 जन्मों के लिए तैयार हो जाओ।’ सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है।
काम्या पंजाबी और शलभ डांग ने लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 10 फरवरी, 2020 को शादी कर ली। काम्या और शलभ की यह दूसरी शादी है। शादी के बाद दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश है। काम्या पंजाबी टेलीविजन जगत की जानी-मानी हस्ती है। उन्होंने टेलीविजन की कई धारावाहिकों में अभिनय किया जिसमें शहहहहह…कोई है, कहता है दिल, पिया का घर, वो रहने वाली महलों की, बनू मैं तेरी दुल्हन, तू आशिकी आदि शामिल हैं। इसके अलावा वह कलर्स पर प्रसारित होने वाले मशहूर शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आई थी। काम्या बॉलीवुड की फिल्म कहो न प्यार है, न तुम जानो न हम, यादें, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी आदि में भी नजर आई है। इन दिनों काम्या कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में नजर आ रही हैं।

 

Check Also

सर्दियों के कारण फट गई हैं एड़ियां? इन आसान हैक्स से रखें अपने पैरों और एड़ी को नरम

सर्दियों के दौरान फटी एड़ी एक आम समस्या है। इसका कारण है कि हम अपने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.