Breaking News
Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14: कविता कौशिक की ‘शुद्ध हिंदी’ सुन लोटपोट हुए कंटेस्टेंट, रुबिना ने दिया मजेदार रिएक्शन

Bigg Boss 14: कविता कौशिक की ‘शुद्ध हिंदी’ सुन लोटपोट हुए कंटेस्टेंट, रुबिना ने दिया मजेदार रिएक्शन

kavita kaushik

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सुर्खियों में बना हुआ है। इस में शो में अब सात कंटेस्टेंट बचे है और सातों के बीच दोस्ती और दुश्मनी का रिश्ता बन गया है। इस बीच घर में कविता कौशिक के दोस्त कम और दुशमन ज्यादा बने है। कविता कौशिक और अली गोनी की लड़ाई अब तक सबने देखी है लेकिन अब इन सबके बीच बिग बॉस के घर में कविता कौशिक की ‘शुद्ध हिंदी’ की झलक भी देखने को मिल गई है। जिस देख घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट लोटपोट होकर हंसने लगते है। कविता अपनी शुद्ध हिंदी में अली को गुंडा कई बार बोल चुकी है लेकिन अब वह जैस्मीन को महिला मित्र बताती है। जिस वजह से हर कोई हैरान रह जाता है।

दरअसल पिछले एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क में कविता कौशिक को एक पावर दी जाती है। जिसमें वो कप्तान होने के नाते घर के एक सदस्य को बचा सकती है और उनके बदले दूसरे को नॉमिनेट कर सकती है। इस दौरान कविता घर में अली को बेघर करने के लिए नॉमिनेट करती है और एजाज खान को सेव करती है। इस दौरान कविता, अली के खिलाफ बोलते हुए नमस्ते से शुरू करती है और वह जैस्मीन भसीन को अली की महिला मित्र बताती है। ये बात सुन वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट जमकर हंसते है। कविता की बातें सुनकर घर के सभी लोग हंसते हुए इधर-उधर जाने लगते है। वहीं, दूसरी तरफ रुबिना भी कविता की बातें सुनकर ‘एपिक’ रिएक्शन देती है।

आपको बता दें इस वीकेंड का वार में जान कुमार सानू घर से बेघर हो चुके है और अब घर में सोमवार के दिन घर में 5 कंटेस्टेंट नॉमिनेट भी हो गए है। जिसमे जैस्मीन भसीन, रुबिना दिलैक, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला और अली गोनी है। पहले एजाज खान इस लिस्ट में शामिल थे लेकिन एजाज को कविता ने सेव करते हुए अली गोनी को नॉमिनेट कर दिया। जिसके बाद अब देखना होगा कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर से कौन बेघर होता है और कौन-कौन आगे जाता है।

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 14: एजाज खान से लड़ाई में कविता कौशिश का फूटा गुस्सा, सलमान खान पर लगाए कई गंभीर आरोप

Check Also

सैफ अली खान का इस एक्ट्रेस के साथ लीक हुआ इंटीमेट सीन, लिप-लॉक का Video वायरल

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी वेब सीरीज ...