Breaking News
Home / खेल / GOOD NEWS : कपिल को दो दिन बाद मिल सकती ही अस्पताल से छुट्टी

GOOD NEWS : कपिल को दो दिन बाद मिल सकती ही अस्पताल से छुट्टी

1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया के कप्तान रहे कपिल देव का नाम क्रिकेट की दुनिया में एक ऐसी जगह लिखा है, जहां हर कोई उन्हें पूरी शिद्दत से याद करता है. कपिल देव की कप्तानी में टीम इंडिया ने 1983 में पहला क्रिकेट विश्वकप जीता था. हालांकि आज जब खबर मिली कि ये दिग्गज दिल्ली के एक अस्पताल में एडमिट है जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है तो हर ओर दुआओ का दौर चल पड़ा.

अगले दो दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है. वह इस समय जिस अस्पताल में भर्ती हैं.कपिल देव का नाम दुनिया के शानदार कप्तान की लिस्ट में शुमार है.

उन्होंने   1978 से  1994 के बीच भारत की ओर से खेलते हुए 131 टेस्ट मैच में पांच हजार से ज्यादा रन बनाये और 434 विकेट भी लिए थे. उन्होंने सवा दो सौ वनडे में 3783 रन बनाये और 253 विकेट भी लिए है.

स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा, ‘क्रिकेटर कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा था. उनकी जांच की गई और रात में ही आपात कोरोनरी एंजियोप्लास्टी की गई.’ इसके अनुसार, ‘इस समय वह डॉ. अतुल माथुर और उनकी टीम की देखरेख में आईसीयू में हैं, उनकी हालत स्थिर है. उन्हें दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है.’

Check Also

बृजेश पाठक बने भारतीय वॉलीबाल महासंघ के एसोसिएट उपाध्यक्ष

लखनऊ। भारतीय वॉलीबाल महासंघ की हाल ही में वेबिनार के माध्यम से हुई बैठक में ...